10वीं के छात्र ने क्लास रूम में ही सहपाठी को चाकू से गोदकर उतार दिया मौत के घाट




नवीन चौहान.
यूपी के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां के एक स्कूल में क्लास रूम में ही एक छात्र ने अपने सहपाठी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करते समय आरोपी छात्र कह रहा था कि मुझे मार के ज्यादा उड़ रहा था न, ले अब मार के दिखा।

घटना बिधनू थाना क्षेत्र की गंगापुर काॅलोनी के प्रयाग विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की है। बताया जा रहा है कि दसवीं के इन छात्रों के बीच एक लड़की से दोस्ती को लेकर झगड़ा चल रहा था। चार दिन पहले भी दोनों में लड़ाई हुई थी। सोमवार को भी इंटरवल से पहले दोनों में झगड़ा हुआ।

बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र पूरी तैयारी के साथ आया था। उसने बैग से छुपाकर लाए गए सब्जी काटने वाले चाकू से सहपाठी नीलेंद्र तिवारी की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। क्लास में मौजूद अन्य छात्र चीखे-चिल्लाए और झपटकर हमलावर छात्र को पकड़कर चाकू छीन लिया। लेकिन तब तक वह नीलेंद्र के गले पर कई वार कर चुका था।

चीख पुकार सुनकर स्कूल प्रबंधक और शिक्षक मौके पर पहुंचे और घायल छात्र को हैलट पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर छात्र को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मृतक नीलेंद्र गंगापुर कालोनी निवासी सतेंद्र तिवारी का इकलौता बेटा था। आरोपी छात्र भी उसी की क्लास में पढ़ता है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *