HEC कॉलेज एवं सिडकुल मैन्यूफैक्चरर एसोसिएशन उत्तराखण्ड के बीच अनुबन्ध




नवीन चौहान.
एचईसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, जगजीतपुर एवं सिडकुल मैन्यूफैक्चरर एसोशिएसन उत्तराखण्ड के मध्य एक अनुबन्ध (एमओयू) संस्थान कैंपस में किया गया। जिसमें एचईसी कालेज के चेयरमैन संदीप चौधरी एवं सिडकुल मैन्यूफैक्चरर एसोशिएसन उत्तराखण्ड के चेयरमैन डा0 हरेन्द्र कुमार गर्ग ने अनुबन्ध-पत्र पर हस्ताक्षर किये।

इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन संदीप चौधरी ने कहा कि यह अनुबन्ध उत्कृष्टता की दिशा में हमारी यात्रा का मील का पत्थर साबित होगा। इस साझेदारी के माध्यम से छात्रों को उद्योग विशिष्ट कार्यशालाओं सेमीनारों और प्रशिक्षण कायक्रमों की एक विस्तृत श्रृखंला का लाभ मिलेगा। यह सहयोग शैक्षणिक संस्थान और उद्योग के पेशेवरों के बीच संबंध को मजबूत करेगा एवं छात्रों के कौशल विकास, इंर्टनशिप, सहकारी शिक्षा कार्यक्रमों और नौकरी प्लेसमेंट के अवसरों को बढायेगा।

डा0 हरेन्द्र गर्ग ने कहा कि इस अभूतपूर्व साझेदारी का उद्देश्य शिक्षा और उद्योग की बीच की खाई का पाटना एवं एक सहयोगी परिस्थितकी तंत्र का बढावा देना है। यह सहयोग शैक्षणिक संस्थान और उद्योग के पेशेवरों के बीच संबंधो को मजबूत करेगा।

इस अवसर पर सिडकुल कोटद्वार चप्टर के सीनियर वाईस चेयरमैन रंजीत टिबरीवाल, सिडकुल मैन्यूफैक्चरर एसोशिएसन उत्तराखण्ड की आफिस डायरेक्टर अंशिका शर्मा, एचईसी कॉलेज के डायरेक्टर डा0 प्रशान्त गौरव व डायरेक्टर (ट्रेनिंग एवं प्लेसमेन्ट) विकास गुप्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *