अंबाला की महिला का हरिद्वार के होटल में फंदे से लटका मिला शव




नवीन चौहान.
हरिद्वार के एक होटल में एक महिला का शव कमरे के अंदर फंदे से लटका मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।
जानकारी के अनुसार दिन में करीब डेढ़ बजे कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि खडखडी पुलिस चौकी क्षेत्र की सूखी नदी के पास स्थित होटल एचके गेस्ट हाउस में एक महिला कमरा नंबर 106 में रूकी हुई थी, उसे आज होटल से चैकआउट करना था, लेकिन वह सुबह से कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है।
सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र कठैत, एसआई संदीपा भंडारी और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ होटल पहुंचे। वहां उन्होंने कर्मचारियों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। कमरे के अंदर घुसने पर देखा गया कि महिला का शव एक लाल रंग की रस्सी से पंखे से फंदा बनाकर लटका हुआ है।
पुलिस को उसके पास मिली आईडी से शिनाख्त सविता पत्नी नरेश निवासी ग्रेटर कैलाश, जन्दली अम्बाला सिटी उम्र करीब 46 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस को कमरे से कुछ सुसाइड नोट भी मिले हैं जिनके बारे में जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में महिला के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *