नकल रोधी कानूनी का छात्रों व शिक्षकों ने हस्ताक्षर कर किया समर्थन




नवीन चौहान.
एचईसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, जगजीतपुर में भाजपा युवा मोर्चा की ओर से नकल रोधी कानून के समर्थन में चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान में छात्र-छात्राओं एवं समस्त शिक्षण स्टॉफ ने सहमति में हस्ताक्षर किये। यह हस्ताक्षर अभियान भाजपा के जिला अध्यक्ष संदीप गोयल और भाजयुमो के जिला अध्यक्ष विक्रम भुल्लर के नेतृत्व में वृह्द स्तर पर चलाया गया।

संस्थान के चेयरमैन संदीप चौधरी और डायरेक्टर डॉ. अंशुल शर्मा ने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार ने यह बहुत ही सराहनीय कदम उठाया है। विक्रम भुल्लर ने कहा कि प्रतियोगी परीक्षओं में नकल से या अन्य गलत तरीके से परीक्षा पास करना गलत है, इससे मेधावी एवं प्रतिभाओं को मौका नहीं मिलता था, लेकिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नकल रोधी कानून बनाकर प्रतिभाओं का सम्मान किया है। प्रतियोगी परिक्षाओं में चीटिंग ना होने से मेधावी एवं प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को आगे बढने का मौका मिलेगा।

इस मौके पर भाजयुमो के पूर्व मंडल अध्यक्ष अभिनव चौहान, नवजोत वालिया, सतविंदर सिंह उपस्थित थे। एचईसी संस्थान की ओर से डॉ. तृप्ति अग्रवाल, डॉ. सुशील कुमार, डॉ. शिवानी, वंदना, मेहुल, गौरव हटवाल, ललित जोशी ने अपने विचार रखे। अंशिका, आकाशपाल, राहुल चौधरी, विशाखा, खुशी शर्मा, शैरोन, रूपा, रितिक, श्रद्धा, सृष्टि, अमन प्राची, अंजनी, स्पर्श, आर्यन, उत्कर्ष, श्रेया, निशा आदि छात्र-छात्राओं ने हस्ताक्षर अभियान में बढ-चढकर भाग लिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *