नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया विशिष्ट सम्मान




नवीन चौहान
हरिद्वार नगर कोतवाली की प्रभारी भावना कैंथोला को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी व पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विशिष्ट सम्मान देकर सम्मानित किया। पुलिस विभाग में उनके उल्लेखनीय कार्य करने के चलते यह सम्मान उन्हें दिया गया।

भावना कैंथोला वर्तमान में नगर कोतवाली हरिद्वार की प्रभारी हैं। पीड़ितों को न्याय दिलाने और अपराधियों को सलाखांे के पीछे भेजनें में वह किसी तरह की कोताही नहीं बरतती। उनके अतुलनीय कार्य को देखते हुए न्यूज 127 पोर्टल ने अपने हरिद्वार स्थित कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में उन्हें विशिष्ट सम्मान से नवाजे जाने का गौरव प्राप्त किया। कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी व पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, ऋषिकेश की मेयर अनीता ममगई व अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी जी महाराज ने नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला को विशिष्ट सम्मान से नवाजा।

कार्यक्रम में पूर्व राज्यमंत्री सुशील चौहान, पूर्व राज्यमंत्री शमशेर सिंह सत्याल, भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पृथ्वी सिंह चौहान, आम आदमी पार्टी से नरेश शर्मा व डॉ. विशाल गर्ग समेत तमाम विशिष्ट अति​थिगण व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नरेश मोहन जी ने किया.

कार्यक्रम को सफल बनाने में डीएवी सेंटनेरी पब्लिक जगजीतपुर हरिद्वार के बच्चों का विशेष योगदान रहा। डीएवी के बच्चों ने अतिथियों के सम्मान में स्वागत गान समेत अन्य कई शानदार रंगारंग प्रस्तुति देखकर उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने भी डीएवी के बच्चों की प्रस्तुतियों पर तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *