बूथ अध्यक्ष के घर जायेंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा




नवीन चौहान
भाजपा चुनावी बिगुल बजा चुकी है। उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा 21 अगस्त को बूथ अध्यक्ष के घर जलपान करने जायेंगे। भाजपा नेताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत के संदेश को दोहरायेंगे। पूर्व सैनिकों से मुलाकात के बाद रविदास मंदिर में अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यापर्ण करेंगे।
21 अगस्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने उत्तराखंड में दूसरे दिन कार्यक्रम की शुरूआत रायवाला के वुड्स रिसोर्ट में पूर्व सैनिकों से संवाद व पूर्व सैनिकों का सम्मान किया। इसके बाद संत रविदास मंदिर खड़क धीरवाली में डॉ भीमराव अंबेडकर जी की मूर्ति पर माल्यार्पण का कार्यक्रम सुनिश्चित है। कार्यक्रम के तहत प्रातः 11.45 बजे खड़क धीरवाली स्थित सन्त रविदास मंदिर में डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर जेपी नडडा माल्यार्पण करेंगे। अपराह्न 12 बजे हरिद्वार मुखियागली वार्ड नं.3 बूथ न. 12 के बूथ अध्यक्ष प्रमोद पाल के आवास पर जलपान करेंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा का बूथ अध्यक्ष के आवास पर जाकर जलपान करने का कार्यक्रम बूथ को मजबूत करने की दिशा में सबसे बड़ा कदम है। वही उसके बाद संतों से मुलाकात करने की भी संभावना है। हरिद्वार के संतों से आशीर्वाद लेने के बाद एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *