ब्लैकमेलर मां बेटी का पर्दाफाश, बेटी गिरफ्तार मां फरार




नवीन चौहान.
कनखल पुलिस ने ब्लैकमेलर मां बेटी के खेल का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसकी मां फरार बताई जा रही है. आरोपी मां बेटी ने पूर्व में भी दो लोगों को ब्लैकमेल करके लाखों की रकम हजम क़र ली थी. जिसके बाद आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए थे. लेकिन एक पीड़ित की शिकायत के बाद आरोपी मां बेटी के खेल का पर्दाफाश हो गया.

यूपी के गागलहेड़ी सहारनपुर निवासी राघव वर्मा ने कनखल पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह अपने मामा के साथ जगजीतपुर में जिम संचालन का कार्य करता है. जिम में महिलाएं और पुरुष अपने स्वास्थ्य को फिट करने के लिए आते हैं. इसी जिम में एक अनन्या नाम की लड़की आई. करीब 2 माह तक जिम किया. लेकिन जब जिम की फीस मांगी तो वह धमकी देने लगी. उसने मुझे झूठे आरोप में फंसाने की धमकी दी.

अनन्या के क्रियाकलापों को देखते हुए मैंने उसका जिम में प्रवेश बंद कर दिया. जिसके बाद वह लगातार फोन पर और मैसेज के द्वारा धमकी देने लगी. उसने मुझसे पांच लाख की डिमांड की. पैसे न देने पर उसने झूठे आरोप में जेल भिजवाने की बात कही। पीड़ित का कहना है कि आरोपी मां बेटी पहले भी कई लोगों को अपने इसी जाल में फंसाकर लूट चुके हैं।

पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच कर आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है। आरोपी युवती की मां को पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस उन लोगों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है जिन्हें आरोपी मां बेटी ने ठगा।

प्राप्त शिकायत के आधार पर थाना कनखल में दिनांक 15 मार्च 2023 को कथित मां-बेटी के विरुद्ध मु0अ0सं0 81/2023 धारा 384, 388, 506 भादवि दर्ज किया गया। विवेचना के दौरान विवेचक ने आज आरोपी युवती को नियमानुसार हिरासत में लेकर माननीय न्यायालय के आदेश के मुताबिक 14 दिन रिमांड पर जिला कारागार में दाखिल किया गया। फरार महिला की तलाश जारी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *