दुष्कर्म के आरोपी जीजा पर पेशी के दौरान साले ने किया चाकू से हमला




नवीन चौहान.
दुष्कर्म के एक मामले में जेल बंद एक अभियुक्त को जब पुलिस अभिरक्षा में पेशी पर लाया जा रहा था तभी एक युवक ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से पुलिस भी सकते में आ गई। बाद में हमला कर भाग रहे आरोपी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। यह घटना प्रतापगढ़ जिले में हुई।

जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद अटल बिहारी पुत्र राधे श्याम निवासी कांशीराम कॉलोनी सरोज चौराहा को सोमवार को पेशी पर कचहरी लाया गया था। पुलिसकर्मी उसे वज्र वाहन से लेकर कचहरी पहुंचे थे। सुबह करीब 10 बजे कोर्ट में ले जाते समय कोर्ट की सीढ़ियों पर ही उसके साले प्रियांशु ने उसके ऊपर चाकू से हमला बोल दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस घटना से कचहरी में अफरातफरी मच गई। बड़ी संख्या में वकील और वादकारी जुट गए। चाकू मारकर भाग रहे आरोपी प्रियांशु को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। चाकू लगने से घायल अटल बिहारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। उसके सीने और हाथ में चाकू लगने से जख्म हो गए हैं।

कचहरी में हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आईजी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में जानकारी ली। बाद में आईजी ने एसपी के साथ कचहरी और कोर्ट परिसर का निरीक्षण किया और कुछ आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

पुलिस अभिरक्षा में हुई इस घटना से कचहरी परिसर में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। सुरक्षा को लेकर किस स्तर पर चूक हुई इसकी भी जांच करायी जा रही है। वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह इस घटना में अकेला था या कोई और भी उसके साथ था।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *