युवक की कुल्हाड़ी और दराती से काटकर निर्मम हत्या




मेरठ। जनपद मेरठ के लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित गांव फतेउल्लापुर में युवक की कुल्हाड़ी और दराती से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का शव एक प्लॉट में पड़ा मिला। घटना का पता चलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से खून से सनी कुल्हाड़ी और दरांती बरामद की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान शाहिद पुत्र नजीर निवासी सोहराब गेट के रूप में हुई। परिजनों का कहना है कि शाहिद सोमवार रात आठ बजे नूर गार्डन के रहने वाले युवक से उधार दिए गए रुपए लेने की बात कह कर घर से निकला था। देर रात 11 बजे तक पत्नी से फोन पर बात होती रही, उसके बाद फोन नहीं उठा।

लोहिया नगर इंस्पेक्टर संजय पांडेय ने बताया कि कोतवाली सोहराब गेट का रहने वाला शाहिद पुत्र नजीर पुताई का काम करता था, शाहिद अपनी पत्नी नाजो और एक बेटी के साथ किराए का मकान लेकर ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रह रहा था। शाहिद ने कुछ समय पूर्व नूर गार्डन के रहने वाले मोबिन को कुछ रुपए उधार दिए थे। रविवार रात 8 बजे शाहिद मोबीन से अपने उधार दिए रुपए लाने की बात कहकर घर से निकला था।

देर रात तक भी जब शाहिद घर नहीं पहुंचा तो पत्नी नाजो ने शाहिद को फोन कर घर आने की बात कही। शाहिद ने पत्नी से जल्द घर पहुंचने की बात कही। उसके बाद पत्नी नाजो पूरी रात फोन मिलती रही, लेकिन फोन नहीं उठा। पत्नी ने किसी अनहोनी की आशंका के चलते शाहिद के जीजा इरफान को पूरा मामला बताया। जिसके बाद इरफान और शाहिद की पत्नी नाजो नूर गार्डन स्थित मोबिन के घर पहुंचा लेकिन वहां मोबिन के घर पर ताला लगा हुआ था।

इरफान ने फोन कर जब सलीम से मोबीन के बारे में बात की तो उसने बताया कि मोबीन का तो पता नहीं लेकिन उसकी दुकान के बराबर में मौजूद प्लॉट में एक शव पड़ा हुआ है। इरफान और नाजो जब वहां पहुंचे तो उन्होंने शव की पहचान शाहिद के रूप में की। शाहिद का शव देख पत्नी नाजो बदहवास हो गई। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *