प्रेमी को कहा राजा तो पति ने उतार दिया मौत के घाट




नवीन चौहान.
यूपी के औरेया जिले में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी शोभाराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ कर हत्या की वजह पूछी तो उसने बताया कि पत्नी बेवफाई कर रही थी, जब मैंने दोनों को पकड़ा तो पत्नी अपने प्रेमी को बचाने के लिए गुहार लगाती रही, उसकी पत्नी बोली कि मेरे राजा को मत मारो। मेरी पत्नी ने शादी के दस सालों में मुझे कभी राजा नहीं कहा, इसी बात पर मुझे गुस्सा आ गया और दोनों की हत्या कर दी।

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रागिनी अपने प्रेमी सुखवेंद्र से इश्क लड़ा रही थी। उसे कई बार समझाया। लेकिन वो नहीं मानी। इसलिए दोनों को ही मार डाला। उसने पत्नी का काफी समझाया, परिवार न बिखरे इसलिए उसे बार बार समझाया लेकिन वह नहीं मानी। उसने यह भी कहा कि यदि वह दोनों को नहीं मारता तो वह मुझे मार देते।

पुलिस हिरासत में शोभाराम ने बताया कि बुधवार शाम सात बजे के करीब वह काम करके वापस घर आया और खाना खाने बैठ गया, उस समय पत्नी छत पर थी। तभी पत्नी नीचे आयी और बोली खाने में नमक कम है, इससे पहले कि वह कुछ समझता पत्नी ने उसके खाने में कुछ मिला दिया, जिससे खाने के कुछ ही देर बाद उसे नींद आने लगी, तब वह समझ गया था कि पत्नी ने कुछ नशीला पदार्थ खाने में मिला दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *