आनंद गिरि को हरिद्वार लेकर पहुंची सीबीआई की टीम, कंप्यूटर का डाटा लिया




नवीन चौहान
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम बुधवार देर शाम हरिद्वार पहुंची। यहां सीबीआई टीम ने आरोपी संत आनंद गिरि को रिमांड पर लेकर उनके आश्रम में साक्ष्य खंगाले।

आश्रम की सील खुलवाकर खंगाला आश्रम
सीबीआई की टीम ने आनंद गिरि का श्यामपुर कांगड़ी स्थित सील आश्रम खुलवाकर वहां से साक्ष्य जुटाए। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम ने आश्रम से कंप्यूटर डाटा और अन्य साक्ष्य एकत्र किये हैं। आश्रम से आनंद गिरि का लैपटॉप भी सीबीआई की टीम द्वारा अपने कब्जे में लिए जाने की बात सामने आ रही है।

कथित सुसाइड नोट में था वीडियो का जिक्र
बता दें कि श्रीमहंत नरेंद्र गिरि के कथित सुसाइड नोट में जिक्र था कि उनके शिष्य आनंद गिरि उनकी महिला या लड़की के साथ गलत काम करते हुए कोई फोटो और वीडियो वायरल कर बदनाम कर सकता है। इसके बाद से ही आश्रम के कंप्यूटर और लैपटॉप में नरेंद्र गिरि की मौत के रहस्य से जुड़े फोटो और वीडियो होने की आशंका लगाई जा रही थी।

बोले आनंद गिरि सामने आएगा सच
इस दौरान आनंद गिरि से जब मीडिया ने बात करने की कोशिश तब उन्होंने यही कहा कि सच जल्द ही सामने आएगा। फिलहाल सीबीआई को अपना काम करने दिया जाए। आनंद गिरि ने कहा कि गुरु जी की मौत का सच सबके सामने आएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *