राष्ट्रीय जनसंपर्क दिवस और रामनवमी की मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं




नवीन चौहान.
राष्ट्रीय जनसंपर्क दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने प्रदेश के सभी जनसंपर्क से जुड़े लोगों, पत्रकारों व मीडिया कर्मियों को शुभकामनाएं दी हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आम जनता और सरकार के बीच सेतु की भूमिका जितनी महत्वपूर्ण है उतनी ही चुनौती भरी भी है।
उन्होंने कहा कि जनसंपर्क और मीडिया के साथी इस चुनौती को स्वीकार करते हुए आगे बढ़ते हैं। लोकतंत्र की मजबूती के प्रयासों के साथ ही कमजोर वर्ग की आवाज बन रहे पत्रकार साथियों के योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता। राज्य में पूर्व में आई दैवीय आपदाओं की बात करें या फिर मौजूदा कोरोना महामारी के संकट की। हर मोर्चे पर जन संपर्क के लोगों, पत्रकारों व मीडिया बंधुओं ने जिस जिम्मेदारी के साथ जनता को सही सूचनाएं देने व आम जन को जागरूक करने का किया है, वह अत्यंत ही सराहनीय रहा। और मुझे यह कहते गर्व हो रहा है कि सारे लोग अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ अनवरत रूप से निभा रहे हैं। एक बार फिर सभी लोगों को राष्ट्रीय जनसम्पर्क दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

रामनवमी की प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रामनवमी के पावन पर्व की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जीवन हमें मर्यादा के पालन, त्याग और साहस की प्रेरणा देता है। आइये, हम भगवान श्रीराम के इन गुणों को अपने जीवन में अपनाने का संकल्प लें। रामनवमी का यह पर्व सभी आस्थापूर्वक और हर्षोल्लास से मनाएं, परंतु इस दौरान कोविड को लेकर भारत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन अवश्य करें। सभी मास्क पहनें, नियमित रूप से हाथ धोएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें। 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *