चौखुटिया पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरामद की 1 लाख रूपये की नकदी




नवीन चौहान.
चुनाव को पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने व आचार संहिता का पालन कराने के लिए उत्तराखंड पुलिस दिन रात लगी है। बॉर्डर के अलावा सभी चेक पोस्ट पर चेकिंग करायी जा रही है। इसी क्रम में अल्मोड़ा जिले की थाना चौखुटिया पुलिस व एसएसटी ने चेकिंग के दौरान 1 लाख रूपये की नकदी बरामद की हैं

एसएसपी अल्मोड़ा डॉ. मंजूनाथ टीसी के सख्त निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में आगामी चुनाव के दृष्टिगत पुलिस टीम द्वारा आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन व चुनाव को प्रभावित करने वालों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है।

रविवार को थाना चौखुटिया पुलिस तथा SST टीम द्वारा वाहन चैकिंग के दौरान खीडा बैरियर पर वाहन संख्या UK011CA1362 जो कि काशीपुर की ओर से आ रही थी, चैक किये जाने पर बलवन्त सिंह पुत्र दीवान सिंह निवासी ग्राम वछुवाबण मल्ला जिला चमोली के कब्जे से 1 लाख रूपये बरामद किये गये।

पूछताछ पर उक्त व्यक्ति द्वारा बरामद धनराशि के कोई वैध कागजात न दिखा पाने पर चुनाव में उक्त धनराशि का दुरुपयोग होने की संभावना के दृष्टिगत पुलिस टीम द्वारा बरामद धनराशि को सीज कर आवश्यक कार्यवाही हेतु रिपोर्ट रिटर्निगं ऑफिसर को प्रेषित की जा रही है।

बरामदगी टीम
1-उ.नि. मनमोहन सिंह चौकी प्रभारी खीडा
2-उदय प्रकाश जोशी प्रभारी SST टीम
3-हे.का. खजान सिंह बिष्ट
4-का. सुनील रावत
5-का. लोकेश कुमार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *