Crime news: शास्त्रीनगर डबल मर्डर केस का खुलासा, बेटा ही निकला अपने मां बाप का हत्यारा




नवीन चौहान.
मेरठ के शास्त्रीनगर में हुए दंपत्ति मर्डर केस का पुलिस ने देर रात खुलासा कर दिया। दोनों का कातिल कोई और नहीं सगा इकलौता ​बेटा ही निकला। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले पिता की हत्या की और उसके बाद मां को मौत के घाट ​उतार दिया।

प्रथम दृष्टया पूछताछ में आरोपी आर्यन ने बताया कि उसका पिता अक्सर उसकी मां के साथ मारपीट करता था, उसे यह बात नागवार गुजरती थी, घटना से एक दिन पहले भी उसके पिता ने उसकी मां के साथ मारपीट की थी। तब उसने अपने पिता की हत्या करने का इरादा बना लिया।

घटना के दिन वह शाम के समय जूस लाया और उसे अपने दादा दादी को पिला दिया, जूस में नशीला पदार्थ मिला रखा था। कुछ देर बाद वह घर से गुरूग्राम जाने की बात कहकर निकला और कुछ देर बाद वापस आ गया, तब तक उसके दादा दादी गहरी नींद में सो चुके थे। वापसी में उसने अपने दोस्त को भी साथ लिया और उसे भी योजना में शामिल कर लिया।

घर पर आने के बाद कुछ देर वह अपने दोस्त के साथ घर पर रहा, इस दौरान उसके पिता जाकर बेड पर लेट गए, वहां उसकी मां भी पहले से ही सोई हुई थी। जब उसे लगा कि उसके पिता सो गए हैं तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया, इसी दौरान उसकी मां जाग गई, तब राज खुलने के डर से उसने अपनी मां को भी बेरहमी से मार दिया।

पुलिस ने देर रात आरोपी आर्यन को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस का कहना है​ कि आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सुबुत मिले हैं, उसके खून से सने कपड़े भी पुलिस ने बरामद कर लिये हैं। फिलहाल आरोपी से अभी और पूछताछ की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *