झबरेड़ा की जनसभा में त्रिवेंद्र के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब, CM ने कही ये बात




नवीन चौहान.
झबरेड़ा विधानसभा में जनसभा के दौरान लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाकर अपने लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश से आवाज उठ रही है कि इस बार भाजपा चार सौ पार और फिर एक बार मोदी सरकार। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुष्कर सिंह धामी ने भी अपने संबोधन में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाकर त्रिवेंद्र सिंह के लिए वोट मांगी और उन्हें झबरेड़ा विधानसभा से भारी मतों से जीत दिलाकर भेजने की अपील की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश हित के लिए किये गए कार्यों के बारे में बताया। कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। उन्होंने प्रदेश के विकास के लिए कई योजनाओं का लाभ दिया। केंद्र की योजनाओं का आज प्रदेश की जनता को पूरा लाभ मिल रहा है। पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड देश का पहला राज्य है जहां समान नागरिकता कानून को लागू किया गया। हमने नकल विरोधी कानून बनाकर नकल माफियाओं की कमर तोड़ने का काम किया है। दंगा करने वाले असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए भी कड़े कानून बनाए हैं। भूमाफियों पर नकेल कसी है। अवैध अतिक्रमण हटाकर सरकारी जमीन मुक्त करायी है। सीएम धामी ने हरिद्वार सीट से लोकसभा प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह को भारी मतों से जीत दिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने की अपील की। अब देखना है कि प्रदेश की कौन सी लोकसभा सीट सबसे अधिक मतों से जीत का रिकार्ड बनाती है। सीएम ने जनसभा में पहुंची जनता को रूद्रपुर में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनसभा में कहा था कि जब यहां से जाओ तो जनता जर्नादन को मेरी राम राम कहना। सीएम धामी ने हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री के संदेश को पहुंचाते हुए राम राम की, जवाब में जनता ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जय के नारे लगाए।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा को भारी समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस की हालत ऐसी हो गई है कि 30 हजार से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा में अपनी आस्था जताकर भाजपा ज्वाइन कर ली है। त्रिवेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा भारत की जनता की पार्टी है। केवल भाजपा ही जनता के हितों के लिए काम करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास। मोदी जी के इस विजन के कारण आज देश ही नहीं पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन हुआ है। कहा कि 75 साल की उम्र में भी हमारे प्रधानमंत्री युवा है। वह लगातार 18 से 20 घंटे देश के लिए काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने युवाओं के लिए ऐतिहासिक काम किये हैं। अब हमारी जिम्मेदारी है कि बदलते भारत को आगे बढ़ाते हुए देश को और अधिक मजबूत करे।उन्होंने कहा कि इस बार जो चार सौ पार का नारा है उसे पूरा करने की जिम्मेदारी हमारी है। देश की जनता ने ठान लिया है कि एक बार फिर मोदी सरकार आए। इसीलिए हमें 19 तारीख को सबसे पहले अपने मत का प्रयोग करना होगा। कहा कि यदि आज विपक्ष के लोग भाजपा में आ रहे हैं तो यह सनातन की ताकत है। सनातन की रक्षा भाजपा सरकार आने से ही हो रही है।

कार्यक्रम में सांसद नरेश बंसल, सांसद डॉ कल्पना सैनी, विधायक प्रदीप बत्रा, जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, रविंद्र पनियाला समेत तमाम भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मंच पर मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *