झूठी आन की खातिर बेटी की हत्या, प्रेमी ने ट्रेन से कटकर दी जान




नवीन चौहान.
झूठी आन की खातिर एक युवती की हत्या कर दी गई। उसके शव को जलाकर अस्थियां खेत में दबा दी गई। प्रेमी को इसका पता चला तो उसने भी ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी।

यह घटना यूपी के जफ्फरनगर जनपद में भौराकलां थाना क्षेत्र के कस्बा सिसौली की है। बताया जा रहा है कि यहां परिजनों ने बेटी कोमल (19) की हत्या कर दी।

युवती के प्रेमी और गांव सावटू निवासी शुगन ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की थी, पुलिस ने इसका खुलासा किया और अस्थियां खेत से बरामद कर ली। पुलिस ने इस मामले में मृतका की मां समेत दो को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि कोमल 17 जनवरी को अपने घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने शुगन पुत्र सतेंद्र निवासी सावटू के खिलाफ उसे बहका फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट लिखवायी थी। 9 फरवरी को युवती खुद ही घर लौट आयी थी।

पुलिस के मुताबिक उसी दिन रात को युवती की मां ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी खेत में ले जाकर हत्या कर दी और शव को जला दिया। अस्थियां खेत में दबा दी गई और गंदे पानी से खेत को भर दिया गया।

पूछताछ में पता चला कि बेटी के घर से चले जाने से इज्जत की खातिर यह कदम उठाया। युवती की मां ने इस घटना में शामिल 9 लोगों के होने की जानकारी पुलिस को दी है। वहीं दूसरी ओर जब युवती के प्रेमी शुगन को इसका पता चला तो उसने शामली जिले में ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *