भाजपा के हुए पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष दिनेश कौशिक, बोले त्रिवेंद्र भाजपा को मिलेगी मजबूती




नवीन चौहान.
कांग्रेस छोड़कर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश कौशिक और संजय पाल व रश्मि चौधरी समेत कई ने आज भाजपा का दामन थाम लिया। उन्हें पटका पहनाकर हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि तीनों बहुत अनुभवी नेता हैं उनके आने से भाजपा को और मजबूती मिलेगी।

भाजपा में शामिल होने पर विधायक प्रदीप बत्रा, राज्य मंत्री विनय रोहेला, जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, प्रदेश आईटी संयोजक मयंक गुप्ता, सांसद कल्पना सैनी आदि सभी ने भाजपा का पटका पहनाकर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने पर स्वागत किया। कहा कि भाजपा की पारदर्शी नीतियों से प्रभावित होकर और कांग्रेस की परिवारवाद की नीतियों से तंग आकर लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उनके आने से भाजपा के वोट बैंक में निश्चित ही वृद्धि होगी।

कांग्रेसी नेता दिनेश कौशिक ,संजय पाल और रश्मि चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का धन्यवाद देते हुए कहा कि वह कांग्रेस के परिवारवाद नीति के विरुद्ध हैं और जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासो द्वारा अयोध्या में विशाल राम मंदिर का निर्माण हुआ है और कांग्रेस पार्टी ने मंदिर में जाने का विरोध किया जिससे वह बहुत क्षुब्ध थे, अब भाजपा के लिए कार्य करेंगे और हरिद्वार सांसद प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए घर-घर जाकर वोट मांगेंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित रहने वालों में अनिल शर्मा, सौरभ भूषण, नरेश शर्मा, जिला मंत्री सतीश सैनी, मीडिया प्रभारी पंकज नंदा, वीरेंद्र सैनी,सतीश शर्मा, सुधांशु वत्स,सुधीर शर्मा,अनुज अत्रे, राहुल शर्मा पंडित रोहित शर्मा पारुल भाटिया, एडवोकेट नईम सिद्दीकी , गौरव त्यागी,आदि भाजपा पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *