स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट का गंदा खेल, चार महिला समेत नौ गिरफ्तार




नवीन चौहान.
पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से चार महिलाओं और पांच पुरूषों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई के दौरान स्पा संचालक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका, वह फिलहाल फरार है।

पुलिस के मुताबिक वैशाली सेक्टर तीन में महागुन मॉल के बेसमेंट में यह स्पा सेंटर चल रहा था। पुलिस ने गुरुवार रात यहां छापा मारा तो स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का खुलासा हुआ। पुलिस ने मौके से चार महिलाओं समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 13 हजार से अधिक की नकदी भी बरामद हुई है।

जानकारी के अनुसार महागुन मॉल के बेसमेंट स्थित एक स्पा सेंटर में देह व्यापार चलने की शिकायत पुलिस को मिली थी। इस मामले में एक वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा था। शिकायत व वीडियो के आधार पर पुलिस की जांच में मामला सही पाया गया। जिसके बाद गाजियाबाद जिले की कौशांबी और इंदिरापुरम थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर पर छापा मारा।

छापेमारी के दौरान पुलिस टीम को दो जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले। टीम को कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मौके से मिली। पुलिस टीम ने मौके से नितिन निवासी मंडावली दिल्ली, राशिद अल्वी निवासी पुरानी सीमापुरी दिल्ली, अजय कुमार निवासी सीमापुरी, कुनाल कुमार निवासी साहिबाबाद, अंकित निवासी न्यायखंड इंदिरापुरम समेत चार महिलाओं को पकड़ा है।

अब तकी जांच में सामने आया है कि स्पा सेंटर में दिल्ली और गाजियाबाद के ग्राहक आते थे। स्पा सेंटर का संचालक वाट्सएप के माध्यम से कॉल कर ग्राहकों से बात करता था। कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर का संचालक मौके पर नहीं मिला। पुलिस उसकी भी जांच में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *