132 केवी लाइन निर्माण में आ रहे व्यवधान को लेकर DM ने बुलाई बैठक




नवीन चौहान.
हरिद्वार। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल की अध्यक्षता में बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में मै0 कैवेन्डिश इण्डस्ट्रीज लि0(ए यूनिट ऑफ जे0के0 टायर) लक्सर के 132 के0वी0 विद्युत पारेषण लाइन निर्माण कार्य में आ रहे व्यवधान के निस्तारण के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित हुई।

जिलाधिकारी ने बैठक में मै0 कैवेन्डिश इण्डस्ट्रीज लि0(ए यूनिट ऑफ जे0के0 टायर) लक्सर के 132 के0वी0 विद्युत पारेषण लाइन निर्माण कार्य में कहां पर क्या-क्या दिक्कतें आ रही हैं आदि के सम्बन्ध में विस्तार से विचार-विमर्श किया। जिलाधिकारी ने सभी पहलुओं को ध्यान से सुना तथा अधिकारियों को निर्देश दिये कि इस प्रकरण से जितने भी लोग जुड़े हैं, उनकी एक आवश्यक बैठक तत्काल एक या दो दिन के भीतर आयोजित करके इस प्रकरण का कोई न कोई सर्वसम्मत समाधान निकालना सुनिश्चित करें।

उल्लेखनीय है कि मै0 कैवेन्डिश इण्डस्ट्रीज लि0(ए यूनिट ऑफ जे0के0 टायर) लक्सर के महाप्रबन्धक ने जिलाधिकारी को विगत 05 सितम्बर को इस समस्या का समाधान करने के सम्बन्ध में एक पत्र प्रेषित कर अनुरोध किया था। सरकार की उद्योगों की हर समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने की नीति के तहत जिलाधिकारी ने आज तुरन्त बैठक आयोजित करके सम्बन्धित अधिकारियों को इसका समाधान जल्द से जल्द करने के निर्देश दिये हैं।

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह, एसडीएम लक्सर गोपाल सिंह चौहान, एडिशनल एसपी मनोज ठाकुर, पिटकुल, विद्युत वितरण, जेके टायर के पदाधिकारी सहित सम्बन्धित पदाधिकारी/अधिकारीगण उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *