अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर ने किया नर्स के साथ दुष्कर्म




नवीन चौहान.
एक डॉक्टर द्वारा नर्स को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला दिल्ली के नंद नगरी इलाका है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हर्ष विहार इलाके में रहने वाली 34 वर्षीय पीड़िता दो वर्ष से पति से अलग रह रही है। उनकी दो बेटियां हैं। वह दो साल से नुरुल हसन अंसारी के हॉस्पिटल में काम कर रही थीं। डॉक्टर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अयोध्या का रहने वाला बताया गया है।

नर्स का आरोप है कि अगस्त 2021 में काम ज्यादा होने की वजह से एक दिन रात दस बजे तक वह हॉस्पिटल में थीं। उसी दौरान डॉक्टर ने उन्हें पानी पीने के लिए दिया था। इसके बाद उसे नींद आ गई। दो दिन बाद आरोपी डॉक्टर ने उसका अश्लील वीडियो दिखाया। इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर पर वीडियो डिलीट करने के नाम पर 7 लाख रुपये लेने की बात भी कही। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी डॉक्टर का मोबाइल फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *