प्राधिकरण की कार्रवाई से अवैध निर्माण और कालोनी काटने वालों में हड़कंप




नवीन चौहान.
प्राधिकरण उपाध्यक्ष अंशुल सिंह के निर्देश पर प्राधिकरण की टीम लगातार अवैध निर्माणों पर कार्रवाई कर रही है। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों और अवैध रूप से कालोनी विकसित करने वालों में हड़कंप मचा है।

इसी क्रम में सोमवार को भी प्राधिकरण की टीम ने कई स्थानों पर अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की। भगवानपुर सेक्टर में बालाजी हैल्थ केयर के निकट किये जा रहे व्यवसायिक निर्माण, भगवानपुर देहरादून रोड पर रायपुर एचपी पेट्रोल पम्प के निकट व्यवसायिक निर्माण तथा इसी रोड पर किंग होटल के निकट व्यवसायिक निर्माण को सील किया गया। सहायक अभियन्ता डीएस रावत के निर्देशन में अवर अभियंता अनुज सैनी और प्राधिकरण की टीम ने यह कार्रवाई की।

इसी तरह प्रगति विहार, त्रिलोक नगर, जगजीतपुर, हरिद्वार में जावेद अन्सारी द्वारा किये जा रहे करीब 5 बीघा भूमि में विकसित की जा रही कालोनी में अवैध रूप से किये जा रहे विकास कार्य को रोकने के लिए कार्रवाई की गई। जमालपुर हरिद्वार में प्रतीक अग्रवाल द्वारा लगभग करीब आठ बीघा जमीन में अवैध निर्माण और विकास कार्य किये जाने पर कालोनी को सील किया गया। सील की कार्रवाई टीपी नौटियाल के निर्देशन में सहायक अभियन्ता उमापति भट्भ, आकाश जगूडी अवर अभियंता ने की। इस दौरान प्राधिकरण की टीम मौजूद रही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *