आगरा से शर्मसार करने वाली खबर, दबंगों ने युवक को पीटा और मुंह में किया पेशाब




नवीन चौहान.
यूपी के आगरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और आरोपियों की पहचान कर दो को गिरफ्तार कर लिया। इस वायरल वीडियो में दबंगों ने एक युवक को पीटकर लहूलुहान किया। इसके बाद एक ने उसके मुंह पर पेशाब किया। वीडियो भी बनाया। वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई।

इस मामले में पुलिस ने अपनी ओर से केस दर्ज कर आरोपी आदित्य इंदौलिया उर्फ आदी और उसके साथी भोला उर्फ भोलू को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि दो ओर वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वो एक में फायरिंग और दूसरे में एक युवक से पैर छुवाता नजर आ रहा है। तब भी पुलिस ने फायरिंग करने के मामले में दबंग को जेल भेजा था।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस आयुक्त डाॅ. प्रीतिंदर सिंह ने पुलिस टीम को लगाया। आरोपी की पहचान गांव पुरामना, किरावली निवासी आदित्य इंदौलिया उर्फ आदी के रूप में हो गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो करीब दो माह पुराना है, पीड़ित की भी पहचान कर ली गई है। फिलहाल पुलिस ने अपनी ओर से केस दर्ज कराया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *