डबल मर्डर के आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी पुलिस की गोली




मेरठ।
थाना हस्तिनापुर पुलिस ने कस्बा हस्तिनापुर में 23.07.2023 को सरेराह हुए डबल मर्डर के दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पैर में पुलिस की गोली लगी है। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम पुलिस नेप्रिन्स व दीपांशु बताए हैं।

कस्बा हस्तिनापुर क्षेत्र में हुए डबल मर्डर में सरजीत पुत्र धूम सिंह निवासी ग्राम पाली थाना हस्तिनापुर जनपद मेरठ की तहरीरी सूचना के आधार पर थाना हस्तिनापुर पर मु0अ0स0 159/2023 धारा 147/148/ 149 /302/ 307 /34 भादवि में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जिसके क्रम में मुखबिरखास की सूचना पर मकदूमपुर मवाना रोड मध्य गंगा नहर पुल पर मुकदमा उपरोक्त में नामजद अभियुक्त प्रिंस पुत्र संजय व दीपांशु पुत्र महकेश निवासीगण ग्राम पाली थाना हस्तिनापुर जनपद मेरठ के द्वारा पुलिस मुठभेड के दौरान पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई। पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों को घटनास्थल पर ही प्राथमिक उपचार देकर वास्ते उपचार मवाना सरकारी अस्पताल रवाना किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से घटना मे प्रयुक्त अवैध अस्लाह आलाकत्ल व मोटरसाइकिल बरामद हुई है। अभियुक्तो के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के पास से दो देशी तमंचे और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किये हैं। उस बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है जिसे घटना के दौरान इस्तेमाल किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *