रोटरी हरिद्वार का अधिष्ठापन: अध्यक्ष हिमांशु चोपड़ा को कराया पदभार ग्रहण




योगेश शर्मा.
रोटरी हरिद्वार का अधिष्ठापन समारोह दिनांक 2 जुलाई 2022 को गार्डेनिया होटल सिडकुल में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मंडलाध्यक्ष रोटेरियन वी पी काल्टा सपत्नी मौजूद रहे। पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन पराग सक्सेना ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और अपने वर्ष में हुए कार्यों का विवरण रखने के लिए सचिव हिमांशु चोपड़ा से अनुग्रह किया।

सचिव रोटेरियन हिमांशु चोपड़ा द्वारा सदन के समक्ष पूरे वर्ष में किए गए कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया गया तथा सदन का धन्यवाद प्रेषित किया गया। तत्पश्चात रोटेरियन पराग सक्सेना द्वारा रोटेरियन हिमांशु चोपड़ा को कालर पहना कर विधिवत पदभार ग्रहण कराया गया।

मंडलाध्यक्ष रोटेरियन बी.पी. कालटा द्वारा सदन को अवगत कराया गया कि हमें शहरों में ही नहीं अपितु गांव में जाकर भी समाज सेवा के कार्य करने चाहिए। गांव में अत्यधिक अवसर समाज सेवा के हैं। गांव में शौचालय आदि का निर्माण करा कर स्वच्छ भारत अभियान में भी रोटरी भाग ले सकता है और बहुत सी ऐसी मूलभूत समस्याएं होती हैं जिनके लिए गांव से बहुत दूर जाना पड़ता है और रोटरी अपने माध्यम से उन्हें वहां उपलब्ध करा सकता है तथा उन्होंने क्लब के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।

सभा का संचालन पूर्व अध्यक्ष रो. अरविंद अग्रवाल जी द्वारा किया गया सभा में मनोरंजन सुबुद्धि, बीएम गुप्ता, ललित सचदेवा, विकास गोयल, पंकज पांडे, गौरव गुप्ता, राजीव राय, श्रियांश भार्गव, आलोक सारस्वत आदि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *