haridwar news: धर्मनगरी में नए साल को लेकर SSP प्रमेन्द्र डोबाल ने किये सुरक्षा के कड़े इंतजाम




नवीन चौहान.
एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल ने हरिद्वार की समस्त जनता को नववर्ष की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए आमजन से नववर्ष के जश्न को शालीनतापूर्वक मनाने की अपील की है। साथ ही नए साल के जश्न के दौरान हरिद्वार पुलिस के कड़े इंतजाम रहने की बात भी कही है। चप्पे-चप्पे पर अलर्ट मोड़ पर रहेगी हरिद्वार पुलिस। हुडदंग मचाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी।

आमजन के प्रिय परंतु कानूनी रूप से बेहद सख्त एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा एक वीडियो संदेश जारी करके जहां आमजन को सहर्ष नववर्ष की बधाई दी है तो वहीं ऐसे मौके पर हुड़दंग मचाने वालों को बेहद सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि खुशी के इस मौके पर मर्यादा में रहें अन्यथा कार्रवाई को तैयार रहें।

वक्त के बदलते दौर में नववर्ष के आगमन पर बड़ी संख्या में लोग मंदिरों के साथ-साथ विभिन्न पिकनिक स्पॉट व एकांत की तलाश में दूर-दराज क्षेत्र में चले जाते हैं। जहां एकांत/हुड़दंग का फायदा उठाकर कुछ असामाजिक तत्व कानून को अपने हाथ में ले लेते हैं, जिसके मद्देनजर जिले की फोर्स को सभी जगहों पर सतर्क दृष्टि रखते हुए हर परिस्थिति में चौकन्ना रहने के लिए कहा गया है साथ ही समस्त थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि ऐसे असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाए।

एसएसपी द्वारा स्पष्ट किया गया है कि नववर्ष के जश्न में खलल डालने वाले हुड़दंगियों को छोड़ा नहीं जाएगा इनको मर्यादा में रहने का पाठ पढ़ाते हुए इनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। प्रायः देखने में आता है कि नववर्ष के जश्न को मनाने हेतु कुछ युवा वर्ग नशे की हालत में गाड़ी चलाना अपनी शान समझते हैं जिससे कई बार बड़ी घटनाएं घट जाती हैं। ऐसे बिगड़ैलो पर भी हरिद्वार पुलिस का विशेष फोकस रहेगा। किसी भी प्रकार का नशा करके माहौल खराब करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *