HARIDWAR पुलिस ने दबोचा चेन स्नेचिंग का एक बदमाश, एक फरार





नवीन चौहान
चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार बदमाशों को पुलिस ने चंद घंटों में ही दबोच लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक सवार बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। पुलिस की मुस्तैदी के चलते एक बदमाश को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई। जबकि दूसरा बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहा। फिलहाल पुलिस की टीम फरार बदमाश को दबोचने के लिए कांबिंग कर रही है। घटना ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की है।


बीती रात ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में पुराना रानीपुर मोड़ के बाद एक स्कूटी सवार महिला की चेन लूटकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। चेन स्नेचिंग की सूचना मिलते ही एसएसपी अजय सिंह ने पुलिस की टीम गठित कर दी। एसपी क्राइम रेखा यादव के नेतृत्व में सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल व सीओ सिटी जूही मनराल, ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी कुंदन राणा, रानीपुर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र बिष्ट की टीमों ने सीसीटीवी फुटेज हासिल किया और बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
गुरूवार को ज्वालापुर क्षेत्र में बदमाशों की बाइक पुलिस को नजर आई तो पुलिस ने पीछा किया। औद्योगिक क्षेत्र बाइक पास मार्ग पर जंगलों में बदमाश भागने लगे तो पुलिस टीम ने एक बदमाश को दबोच लिया। फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है। और दूसरे बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *