कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाते हुए हरिद्वार एसएसपी ने दिया संदेश कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित




नवीन चौहान
हरिद्वार जनपद में फ्रंट लाइनर को कोरोना की वैक्सीन का टीका लगवाने की प्रक्रिया की शुरू हुई। जिसके तहत एसएसपी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने टीका लगावाने के बाद कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं हैं।
सोमवार को पुलिस लाईन रोशनाबाद हरिद्वार में कोविड-19 प्रथम चरण के टीकाकरण हेतु सीएमओ कार्यालय रोशनाबाद से डॉक्टर अक्षय के नेतृत्व में 6 डाक्टरों की टीम ने कैंप लगाया। जिसमें सबसे पहले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने टीका लगवाया। उन्होंने वैक्सीन के बारे में सभी पुलिसकर्मियों को जागरूक किया और जनपद हरिद्वार में नियुक्त्क सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिस कर्मचारी को टीका लगाए जाने हेतु निर्देशित किया। जिसमें पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी बहादराबाद व पुलिस लाईन हरिद्वार व पुलिस कार्यालय रोशनाबाद, सिडकुल में नियुक्त पुलिस अधिकारी कर्मचारीगणो ने कोविड -19 का प्रथम चरण का टीका लगाया गया।

पुलिस लाईन रोशनाबाद पुलिसकर्मी टीकाकरण कराते हुए

पहले दिन कुल 115 पुलिसकर्मियों का टीकाकरण हुआ। टीकाकरण कैंप अग्रिम तीन दिवस तक पुलिस रोशनाबाद में चलेगा जिसमें पुलिस लाइन पुलिस कार्यालय की समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी गणों को कोविड-19 का वैक्सीन लगाया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *