नारी शक्ति महोत्सव कार्यक्रम के दौरान बंद रहेंगे हरिद्वार के स्कूल कॉलेज




नवीन चौहान.
हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में 12 फरवरी को आयोजित होने वाले नारी शक्ति सम्मेलन में के दिन हरिद्वार की सभी शिक्षण संस्थाओं में एक दिन का अवकाश घोषित किया गया है। इस संबंध में जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने आदेश जारी कर दिये हैं।

जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल का कहना है कि नारी शक्ति महोत्सव कार्यक्रम के दौरान शहर में हरिद्वार के समस्त क्षेत्रों से बड़ी संख्या में नारी शक्ति द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान अत्यधिक भीड़ रहने की संभावना है, जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हो सकती है। जिलाधिकारी ने बताया कि इस कार्यक्रम के चलते छात्रों को होने वाली असुविधा को ध्यान में रखते हुए समस्त आंगनबाड़ी केंद्रों, शासकीय और अर्दशासकीय, सरकारी सहायता प्राप्त एवं निजी विद्यालयों तथा स्कूल कॉलेजों में 12 फरवरी का अवकाश रहेगा।

जिलाधिकारी ने अपने आदेश में कहा ​कि यदि 12 फरवरी को कोई परीक्षा है तो उस पर यह आदेश लागू नहीं होगा। 12 फरवरी को स्कूल कॉलेजों में होने वाली परीक्षाएं अपने निर्धारित समय पर होंगी। बतादें हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी संबोधित करेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *