हरीश रावत ने जेपी नड्डा के भ्रमण पर कसा तंज, नेताओं के जख्म पर डाला नमक




जोगेंद्र मावी
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रदेश आगमन पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चुटकी ली है। हरीश रावत ने कहा है कि उत्तराखंड की भाजपा और प्रदेश को बड़ी उम्मीदें थी, लेकिन कुछ नहीं देकर गए। उनका इशारा विधायकों और नेता को मंत्री बनने की उम्मीदों पर था। इसी के साथ उन्होंने कुंभ को बजट, बेरोजगारों को रोजगार, किसानों की अनदेखी, विकास का कोई जिक्र न करने पर तंज कसा है। उन्होंने यही नहीं बख्शा और भ्रष्टाचार पर चुप्पी साधने पर निशाना साधा।
मालूम हो कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भ्रमण से उत्तराखंड के विधायकों और नेताओं को मंत्री बनने की उम्मीद थी। लेकिन भ्रमण के दौरान कुछ न मिलने पर विधायक और नेता मायूस नजर आए। इसी का फायदा उठाते हुए हरीश रावत मौके पर चूके नहीं और टिप्पणी कर दी।

यह है हरीश रावत की पोस्ट
श्री J.P.Nadda जी से #भाजपा व #उत्तराखंड, दोनों को बड़ी उम्मीदें थी। श्री नड्डा, भाजपा को कुछ मंत्र, कुछ टोटके जरूर दे गये, मगर उत्तराखंड को पूरी तरीके से भूल गये, न कुंभ को धन, न बेरोजगार को कुछ भरोसा, #किसान की पूरी तरीके से अनदेखी, विकास का कोई जिक्र नहीं और बढ़ते हुये भ्रष्टाचार पर चुप्पी, यही जनता के हिस्से में आया।
“दोस्तों, दरख़्तों को कहां आता है हिजरत करना,
ये परिंदे थे, जो चमन छोड़ गए”।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *