पत्नी की हत्या करने के बाद रातभर खेत में छिपा रहा, पुलिस ने किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
पत्नी की नृशंस तरीके से हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने घटना के सामने आने के 12 घंटे की भीतर ही गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया गंडासा और खून से सनी कमीज भी बरामद की ली गई है। गिरफ्तारी के डर से आरोपी गन्ने के खेत में छुपा था।

पुलिस के मुताबिक पथरी थाना क्षेत्र के बुक्कनपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गंडासे से वारकर हत्या कर दी थी। दोनों की शादी को करीब 18 साल हो चुके हैं, दोनों के पांच बच्चे भी हैं। खाना खाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद पति ने इस घटना को अंजाम दे दिया।

पथरी थानाक्षेत्र के बुक्कनपुर में हुई खौफनाक हत्या प्रकरण में हरिद्वार पुलिस ने 12 घंटे के भीतर गंडासे से पत्नी का गला काटने वाले हत्यारे पति को दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपी मुस्तकीम वारदात के बाद से ही मौके से फरार होकर पुलिस के डर से गन्ने के खेत में छिपा हुआ था। अंधेरा होने पर रुड़की भागने की फिराक में गन्ने के खेत से बाहर निकले आरोपी को पुलिस टीम ने बुक्कनपुर तिराहे से दबोचकर हत्या में प्रयुक्त गंडासा तथा खून से सनी कमीज भी बरामद की।

18 साल के वैवाहिक जीवन एवं 05 बच्चों की परवरिश के बीच उठाया गए इस हैरान और परेशान करने वाले प्रकरण में मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस टीम ने आरोपी पति के खिलाफ थाना पथरी में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। इससे पहले गृहक्लेश के चलते आरोपी मुस्तकीम के 02 भाईयों द्वारा भी आत्महत्या करने की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा दी गयी।

पुलिस टीम-
1- व0उ0नि0 लोकपाल परमार
2- उ0नि0 विरेंदर नेगी
3- उ0नि0 करुणा रौंकली
4- कां0 नारायण राणा
5- कां0 मुकेश चौहान
6- कां0 सुशील



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *