एचआरडीए ने जगजीतपुर की शांतिपुरम कॉलोनी को दी पार्क की सौगात




काजल राजपूत
हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण ने जगजीतपुर की शांतिपुरम कॉलोनी को एक बेहद ही खूबसूरत पार्क की सौगात दी है। पार्क में बच्चों के लिए झूले है तो बुजुर्गो के लिए बैठने की व्यवस्था की गई है। पर्यावरण के दृष्टिगत पार्क में खूबसूरत पेड़ पौधों को लगाया गया है।

बुजुर्गो को योग करने की सुविधा मिल गई है। रानीपुर विधायक आदेश चौहान के प्रयासों को हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अंशुल सिंह ने पार्क को तैयार करने की स्वीकृति प्रदान करने के साथ ही गुणवत्तायुक्त पार्क बनाकर जनता को सहूलियत प्रदान की। हालांकि पार्क का विधिवत उदघाटन नही हुआ, लेकिन शांतिपुरम के अलावा आसपास की कॉलोनियों के तमाम बच्चे शांतिपुरम पार्क में खेलने के लिए आने लगे है।
जगजीतपुर की शांतिपुरम कॉलोनी में पार्क के स्थान का जीर्णाद्धार कराकर पार्क बनाने की मांग जनता ने स्थानीय विधायक आदेश चौहान से की। रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने शांतिपुरम कॉलोनी में पार्क का सौंर्दयीकरण कराने का आश्वासन दिया। जिसके बाद हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अंशुल सिंह ने पार्क बनाने को हरी झंडी दी। प्राधिकरण की टीम ने जमीन का​ निरीक्षण करने के बाद बजट जारी किया। फिलहाल खूबसूरत पार्क बच्चों के लिए तैयार हो चुका है। पार्क में बच्चे खेलने आ रहे है। लेकिन बस विधिवत उदघाटन का इंतजार है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *