होली में हुड़दंग मचाया तो करनी पड़ेगी हवालात की सैर




नवीन चौहान.
होली के त्यौहार को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए हरिद्वार पुलिस ने पूरी तैयारी कर रली है। सभी थाना प्रभारी अपने अपने क्षेत्रों में शांति समिति की बैठक कर लोगों से त्यौहार को सौहार्द पूर्वक मनाने की अपील कर रहे हैं। एसडीओ और सीओ भी लोगों के साथ बैठक कर शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

इसी क्रम में पुलिस ने आगामी होली पर्व को सकुशल संपन्न कराए जाने के सम्बन्ध SDM/CO लक्सर के नेतृत्व में आयोजित की गयी गोष्ठी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार अजय सिंह के निर्देशित क्रम में पथरी पुलिस द्वारा आगामी होली पर्व के दृष्टिगत फेरुपुर धनपुरा में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।

उक्त गोष्ठी उपस्थित अधिकारियों द्वारा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, ग्रामीणों के साथ होली पर्व को लेकर विचार-विमर्श किया गया। गोष्टी में उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणों को होली पर्व को सकुशल संपन्न व आपसी समन्वय से मनाने की अपील की गई ।

गोष्ठी में उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणों द्वारा होली पर्व को सकुशल संपन्न कराने हेतु अपना सहयोग देने हेतु कहा गया। पुलिस/प्रशासन द्वारा हिदायत दी गई कि होली में हुड़दंग/शांति व्यवस्था प्रभावित की तो उसके विरूद्ध आवश्यक वैधानिक कार्रवाई अवश्य की जाएगी।

गोष्ठी में उप जिलाधिकारी हरिद्वार, क्षेत्राधिकारी लक्सर, थानाध्यक्ष पथरी व चौकी प्रभारी फेरूपुर तथा थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व ग्रामीण मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *