मर्डर के आरोपी के अवैध गोदाम और घर पर चला बुलडोजर, देखें वीडियो




नवीन चौहान.
मर्डर के आरोपी के अवैध गोदाम और घर पर पुुलिस और प्रशासन का डंडा चल गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब उसकी अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चल गया है। पुुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मचा है।

बतादें रूद्रपुर वार्ड 29 सुभाष कालोनी निवासी नवाब अली ने अपने यहां काम करने वाले सद्दाम की पैसों के लेन देन के विवाद में हत्या कर दी थी। पुलिस की मानें तो सद्दाम ने अपने तीस रूपये का तकादा नवाब अली पर किया था, जिसे लेकर हुई कहासुनी के बाद नवाब ने अपनी एक महिला मित्र और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक दिनाँक 18/05/2022 को नवाब अली पुत्र अमीर हसन निवासी वार्ड 29 सुभाष कालोनी रुद्रपुर ऊ0सि0नगर जो कबाड़ का काम करता था। जिसके द्वारा अपने यहाँ काम करने वाले सद्दाम के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई व जिसके बाद नवाब व उसके साथियों द्वारा मात्र 30 रुपयों के लिए हत्या कर दी गई। जिस संबंध में कोतवाली रुद्रपुर में 320/2022 धारा 302/201/34 आइपीसी पंजीकृत किया गया तथा घटना में संलिप्त सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ मंजुनाथ टीसी द्वारा अपराध की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम को निर्देशित किया गया था कि अभियुक्त की संपत्ति की जांच की जाए। प्रशासन व पुलिस टीम द्वारा जांच के दौरान अभियुक्त नवाब अली के बारे में जानकारी मिली कि उसके द्वारा एफसीआई की भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर कबाड़ का गोदाम व मकान बनाया गया है। इस पर एफसीआई, प्रशासन द्वारा पुलिस की मौजूदगी में अभियुक्त के अवैध गोदाम व घर को जेसीबी से ढहाया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *