गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों पर हमला करने वाले बदमाशों के फोटो किये जारी




नवीन चौहान.
गश्त के दौरान कोतवाली रानीपुर क्षेत्र में दो पुलिस कर्मियों पर हमला करने वाले चार बदमाशों के फोटो पुलिस ने जारी किये हैं। ये बदमाश पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से इन बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने इन बदमाशों के फोटो जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि यदि इनके बारे में कुछ भी जानकारी मिले तो वह पुलिस को सूचना करें।

पुलिस के मुताबिक गुरूवार तड़के लगभग 3:00 बजे के दौरान जनपद हरिद्वार के कोतवाली रानीपुर क्षेत्रांतर्गत दो चीता पुलिसकर्मियों की अचानक 4 बदमाशों से हुई भिड़ंत में अपने साथियों को छुड़ाने के लिए बदमाशों द्वारा पुलिसकर्मियों पर प्राणघातक हमला किया गया था और पुलिस ​कर्मियों को घायल कर मौके से फरार हो गए थे।

इस संदर्भ में कोतवाली रानीपुर में धारा 307 आईपीसी समेत अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। प्राप्त वीडियो फुटेज के आधार पर चारों बदमाशों के फोटो/हुलिया जारी किये गए हैं।

पुलिस का कहना है कि हो सकता है यह सभी बदमाश या इनमें से कोई एक, अभी आपके आसपास हो अथवा आप में से किसी ने इनको आजकल में या पहले कहीं देखा हो।

पुलिस ने बदमाशों के बारे में जानकारी मिलने पर निम्न नंबरों पर सूचना देने की अपील की है। पुलिस का कहना है कि सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

1) सिटी कंट्रोल 9411112973
2) एसपी सिटी 9411112768
3) सीओ सदर 9411111954
4) SHO रानीपुर 9411112830



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *