हरिद्वार में रविवार को कर्फ्यू में खुले रहे शराब के ठेके, तहसीलदार आशीष​ घिल्डियाल ने लगाए ताले




नवीन चौहान.
हरिद्वार में जिलाधिकारी सी. रविशंकर के आदेशों की धज्जियां शराब के ठेकेदारों ने उड़ा दी. समस्त जनपद में लोक डाउन होने के बावजूद शराब के ठेकेदारों ने अपने ठेके खोल कर रखे। देर शाम जब इन पर प्रशासन की नजर पड़ी तो इनमें तालाबंदी करायी गई। कई जगह तहसीलदार आशीष घिल्डियाल ने स्वयं दुकानों पर ताले जड़े।


प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण सरकार ने पूरे प्रदेश में रविवार को एक दिन का कर्फ्यू घोषित किया गया है। हरिद्वार में भी कुंभ के बावजूद एक दिन का रविवार को कर्फ्यू लगाया गया था। केवल आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के ​लिए छूट थी। लेकिन जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए हरिद्वार में कई स्थानों पर शराब के ठेके खुले रहे। इन ठेकों पर ग्राहकों ने खूब शराब खरीदी।


बंदी के बावजूद शराब के ठेके खुले होने की जानकारी जब प्रशासन को लगी तो उन्होंने एक्शन लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। तहसीलदार आशीष ​घिल्डियाल ने स्वयं मौके पर जाकर कई दुकानों को ताले लगाकर बंद कराया। जानकारी के अनुसार जो ठेके खुले मिले उनमें अत्मलपुर बोंगला, बैरियर नंबर 6, जुर्स कंट्री के पास, भाईचारा चौक के पास और जगजीतपुर आदि शामिल हैं।
बंदी के बावजूद शराब के ठेके खुले होने के मामले को जिलाधिकारी सी र​विशंकर ने गंभीरता से लिया है। जिलाधिकारी पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की तैयारी में है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *