समाजसेवी योगेश राघव ने कहा प्रदेश में एक सप्ताह के पूर्ण लॉकडाउन की जरूरत




नवीन चौहान.
समाजसेवी योगेश राघव ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर चिंता जतायी है। उनका कहना है कि जिस तरह से हमारे देश और उत्तराखंड मे कोरोना के दिन पर दिन नये मामलो मे बढोत्तरी हो रही है, आँकडे को देख कर लगता है सरकार को शीघ्र अति शीघ्र कोरोना की चेन को तोडने के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने अत्यंत आवश्यक है।
योगेश राघव ने कहा यदि हमारे प्रदेश की जनता तब भी नही मानती है तो मेरा सरकार को सुझाव है कि उत्तराखंड मे एक सप्ताह का पूर्णता लॉकडाउन कर देना चाहिए। तभी हम कोरोना की चैन को तोडने मे सफल हो पाएंगे, राज्य सरकार को इस पर गंभीरतापूर्वक विचार-विमर्श करना चाहिए नहीं तो कुछ लोगों की लापरवाही की वजह से समस्त प्रदेश को इसका नुकसान उठाना पड़ेगा और प्रदेश मे कोरोना को विकराल रूप लेने मे अधिक समय नहीं लगेगा। इसलिए अभी भी उचित समय है सरकार को शीघ्र ही उचित कदम कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए एक सप्ताह का पूर्ण लॉकडाउन लगा देना चाहिए।
योगेश राघव ने उत्तराखंड प्रदेश की समस्त जनता से अपील करते हुए कहा की कोविड गाइडलाईन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस व मास्क का उपयोग करे, जनता के सक्रिय सहयोग के बिना कोरोना को पूर्ण रूप से परास्त नहीं किया जा सकता हर व्यक्ति ये संकल्प लें कि वह लगातार मास्क का उपयोग करेगा तथा सोशल डिस्टेंस बनाए रखेगा। इसी माध्यम से संक्रमण की चेन टूटेगी और अपनी बारी आने पर कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं व शासन प्रशासन का सहयोग करे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *