मासूम की चिता की लपटें नहीं हुई थी शांत और भाजपा के जिलाध्यक्ष के जन्मदिन पर बजे ढोल नगाड़े, विपक्ष ने लिया हाथोंहाथ




नवीन चौहान
हरिद्वार की 11 साल की मासूम बेटी के साथ दरिंदगी कर बहशी ने बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया। बेटी की चिता की लपटे अभी शांत नहीं हुई थी कि हरिद्वार के भाजपा के जिलाध्यक्ष के जन्मदिन के जश्न मनाने के फोटो वायरल हो गए। जिन्हें हरिद्वार के लोगों ने हाथोहाथ लेते हुए सवाल उठाने शुरू कर दिए। साथ ही सफाई में भाजपा के नेता एकदम से कूद पड़े।
कांग्रेस नेता पार्षद अनुज सिंह ने अपनी सोशल वेबसाइट पर भाजपा के जिलाध्यक्ष के जन्मदिन पर जश्न मनाने के साथ एसएसपी को ज्ञापन देने के फोटो डालकर कड़े शब्दो का प्रहार किया है।
अनुज सिंह ने लिखा है कि कहना नहीं था लेकिन रुका नहीं गया। ये देखिये बीजेपी वालों का दोहरा चरित्र अभी एक ओर एसएसपी हरिद्वार को बीजेपी के जिला महामंत्री ज्ञापन दे रहे हैं कि आरोपियों पर कठोर कार्यवाही होनी चाहिये। घड़ियाली आंसू बहा रहे है। वहां से आते ही दूसरी तरफ ढोल नगाड़ों के साथ जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं। हरिद्वार के लिए इतनी हदय को विचलित करने वाली घटना है जो आज तक नहीं हुई। हमारी बच्ची के ऊपर इतना अत्याचार करने वाले आरोपी अभी पूरे पकड़े भी नहीं गए और ये ढोल नगाड़ों के साथ अपने जिलाध्यक्ष का जन्मदिन पूरी धूमधाम से ढोल गले में पहनकर मना रहे है अरे भाई लोगों कुछ दिन रुक कर ही जश्न मना लेते और एक तरफ घड़ियाली आंसू बहा कर दिखा रहे हो। शर्म आनी चाहिए आप लोगो को।

यह भी​ पढ़िए —— हरिद्वार में मासूम का मुस्कराता चेहरा हुआ खामोश तो सभी माता—पिता चिंतित

युवक कांग्रेस ने उठाए बड़े सवाल
युवक कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष आकाश भाटी ने कहा कि दरिंगी का शिकार हुई मासूम की चिता की अग्नि अभी शांत नहीं हुई थी कि भाजपा के नेताओं ने पार्टी के जिलाध्यक्ष के जन्मदिन का जश्न मनाया। यहां त​क के ढोल नगाड़े बजाते हुए फोटो भी सोशल वेबसाइट पर डाल दिए। कई नेताओं ने जिलाध्यक्ष का फूल मालाएं पहनाकर तो कईयों ने गुलदस्ते व ​गिफ्ट भी दिए। इस पर हरिद्वार की जनता के साथ कांग्रेस नेताओं में आक्रोश है।

यह भी​ पढ़िए —— पुलिस को गुमराह करता रहा प्रॉपर्टी डीलर, मासूम के शव को बताया डमी

आकाश भाटी ने कहा कि 11 साल की मासूम बेटी के साथ हुई दरिंगी और हत्या से हर कोई आहत हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ हरिद्वार के विधायक एवं शहरी विकास मंत्री ने इस दुख पर दो शब्द पर बोले। जबकि मदन कौशिक गलियों में लोगों के जन्मदिन के केक काटते हुए फिरते रहते हैं। शादियों में शामिल होते हैं, तो क्या ये सब वोट के लिए ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं को शर्म आनी चाहिए। कहावत चरितार्थ कर दी है कि रोम जल रहा था और नीरो बंशी बजा रहा था। उन्होंने कहा कि बेटी की आत्मा को शर्मशार करने वाले काम भाजपा नेता कर रहे हैं। जनता इनका दोहरा चरित्र जान चुकी है। भाजपा का नारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेमानी हो रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *