बदमाश की तलाश में जुटी पुलिस के साथ पत्रकार भी दौड़ते रहे




हऱिद्वार.
फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के फरार अपराधी अंशु को दबोचने के लिए दौड़ रही पुलिस के साथ पत्रकारों ने भी खूब दौड़ लगाई. अमर उजाला के क्राइम रिपोर्टर दीपक प्रजापति, न्यूज़ 18 के संवाददाता पुलकित शुक्ला और न्यूज़ 127 के संपादक व वरिष्ठ पत्रकार नवीन चौहान बदमाश को ढूंढने में लगी पुलिस के साथ इधर से उधर रात भी दौड़ते रहे।

पत्रकारों ने भी रात के अंधेरे में हिम्मत नहीं हारी, वो भी अपनी डयूटी को करते रहे। जिस समय सब अपने घरों में आराम से सो रहे थे उस वक्त मीडिया कर्मी भी अपनी लाइव कवरेज करने में जुटे थे। इस दौरान वह खुद भी इस बात की सावधानी बरत रहे थे कि कहीं बदमाश आमना सामना होने पर गोली उन पर भी न चला दे।

बतादें हरियाणा क्राइम ब्रांच की टीम के एक सिपाही पर बदमाश ने गोली चला दी। जिससे सिपाही की मौत हो गई। जवाब में पुलिस ने भी बदमाश पर गोली चलायी। बदमाश भी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसके हाथ में गोली लगी थी। अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भागने में सफल रहा था।

इस घटना की जानकारी जब हऱिद्वार पुलिस को लगी तब एसएसपी के निर्देश पर कई थानों की पुलिस टीम बदमाश की तलाश में जुट गई। एसपी सिटी और सीओ सिटी के निर्देशन में पुलिस टीम पूरी रात सर्च अभियान चलाती रही। बदमाश को झाड़ियों में तलाश किया जाता रहा। इस दौरान मीडिया कर्मी भी पुलिस के साथ इधर से उधर दौड़ लगाते रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *