जेपी नड्डा पूर्व सैनिकों और संतों से मुलाक़ात, चुनाव का आगाज: VIDEO




नवीन चौहान.
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पूर्व सैनिकों और हरिद्वार के तमाम संतों से मुलाकात करेंगे. पूर्व सैनिकों का सम्मान करेंगे और संत महापुरुषों से आशीर्वाद लेंगे.

हरिद्वार में दो दिवसीय दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सर्वप्रथम संगठन और सरकार के तमाम पदाधिकारियो से मुलाकात की. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बताई.

इसी कार्यक्रम में के दिन दूसरे दिन शनिवार 21 अगस्त क़ो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के उत्तराखंड के दूसरे दिन कार्यक्रम के तहत रायवाला के वुड्स रिसोर्ट में पूर्व सैनिकों से संवाद व पूर्व सैनिकों का सम्मान कार्यक्रम सुनिश्चित है।

कार्यक्रम के तहत जेपी नड्डा प्रातः 10 बजे पूर्व सैनिकों से संवाद व उनका सम्मान करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के उत्तराखंड दूसरे दिन के कार्यक्रम के तहत संत रविदास मंदिर खड़क धीरवाली में डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे।

कार्यक्रम के तहत जेपी नड्डा प्रातः 11.45 बजे खड़क धीरवाली स्थित सन्त रविदास मंदिर में डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे। उक्त जानकारी भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने दी है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *