Junior Mehmood: मशहूर हास्य अभिनेता जूनियर महमूद का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर




नवीन चौहान.
मशहूर हास्य अभिनेता जूनियर महमूद हमारे बीच नहीं रहे। पेट के कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद का 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अभिनेता के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। कॉमेडियन का अंतिम संस्कार आज जुहू कब्रिस्तान में किया जाएगा।

जूनियर महमूद का असली नाम नईम सय्यद था और उन्हें ये नाम दिग्गज कॉमेडियन महमूद ने दिया था। जूनियर महमूद ने ब्रह्मचारी, दो रास्ते, कटी पतंग, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘कारवां’ और ‘मेरा नाम जोकर’ सहित कई चर्चित फिल्मों में काम किया था। जूनियर महमूद सबसे ज्यादा राजेश खन्ना और गोविंदा की फिल्मों में दिखे।

हास्य अभिनेता महमूद जूनियर के निधन पर एक्टर अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर दुख जताया है। अरुण गोविल ने एक्स पर पोस्ट साझा कर लिखा है, ‘अपने लाजवाब अभिनय से सालों साल तक दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले वरिष्ठ हास्य अभिनेता जूनियर महमूद के आकस्मिक निधन से मन व्यथित है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें, और उनके परिजनों को ये दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति’।

आज उन्हें आखिरी विदा देने के लिए जॉनी लीवर, रजा मुराद, सुनील पाल, कॉमेडियन जावेद समेत कई उनके आवास पर पहुची हैं। राकेश बेदी, आसिफ भामला और सुधेश भोसले भी जूनियर महमूद के आखिरी दर्शन करने पहुंचे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *