कच्ची शराब के तस्करों पर लक्सर पुलिस का जबरदस्त शिकंजा, माफियाओं में हडकंप





नवीन चौहान
कच्ची जहरीली शराब से सेवन से जनता को सुरक्षित बचाने के लिए लक्सर पुलिस शराब तस्करों पर शिकंजा कस रही है। लक्सर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम जंगलों में छापेमारी कर रही है। पुलिस टीम ने एक सुनसान स्थान से करीब 10 हजार लीटर लाहन को नष्ट किया और आरोपी के फरार होने पर मुकदमा दर्ज किया है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश को”नशामुक्त देवभूमि मिशन 2025″ को सफल बनाने के लिए निर्देशित किया है। पुलिस मुखिया अशोक कुमार ने प्रदेश के सभी जनपदों में कच्ची शराब की रोकथाम के लिए पुलिस बल को आदेशित किया है। इसी आदेशों के क्रम में हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने जागरूकता अभियान शुरू किए है तथा तस्करों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।
एसएसपी के निर्देशों के क्रम में लक्सर पुलिस टीम ने चौकी भिक्कमपुर क्षेत्रांतर्गत रणजीतपुर में कच्ची शराब बनाये जाने की सूचना पर तत्काल छापेमारी कर कच्ची शराब बनाने के लिए गंगा तट पर घास के मैदानों में प्लास्टिक के ड्रमो में छिपाकर रखा गया करीब 10000 लीटर लाहन को मौके पर ही नष्ट करते हुए बड़ी मात्रा में कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की है।

फरार अभियुक्तः-

1-पाला पुत्र चतरू निवासी जसपुर रणजीतपुर कोतवाली लक्सर

पुलिस टीम

  1. SHO लक्सर अमरजीत सिंह
  2. Si अशोक रावत चौकी प्रभारी भिक्कमपुर
  3. C. अनिल पंवार
  4. C. निर्मल जोशी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *