मदन कौशिक को मिला क्षत्रिय धर्मशाला प्रबंधक समिति का समर्थन




नवीन चौहान.
हरिद्वार। उत्तरी हरिद्वार की मंडी गोविंदगढ़ धर्मशाला में क्षत्रिय धर्मशाला प्रबंधक समिति के द्वारा भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक को समर्थन दिया गया।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार ने सनातन धर्म या सनातन संत संस्कृति की संवाहक धर्मशाला के हितों के लिए हमेशा से कार्यरत है। भारत के तीर्थ स्थलों पर देश में निवास करने वाले मध्यम व निर्मल परिवारों के तीर्थ स्थल में बनी धर्मशाला में ही ठहर कर अपनी यात्रा पूरी करते हैं।

धर्मशालाएं तीर्थ यात्रियों से न्यूनतम दर पर शुल्क लेकर तीर्थ यात्रियों को सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं। जिससे भारतीय संस्कृति और धर्म की रक्षा में धर्मशालाओं का महत्वपूर्ण योगदान है। भाजपा ने हमेशा धर्म की रक्षा की है। उन्होंने कहा कि क्षत्रिय धर्मशाला प्रबंधक समिति को उनके कार्यकाल में किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ा और ना ही आने वाले समय में करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मठ मन्दिर धर्मशाला आश्रम के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है। इस मौके पर क्षत्रिय धर्मशाला प्रबंधक समिति के अध्यक्ष गोपाल सिंगल और महामंत्री अवधेश, कोषाध्यक्ष प्रदीप शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राम अवतार शर्मा, संयुक्त महामंत्री श्याम सुंदर शर्मा, उपाध्यक्ष डॉक्टर हर्षवर्धन जैन और सदस्य भूपेंद्र शर्मा, हेम नारायण दिनेश, विजय शंकर दूबे, पार्षद अनिरुद्ध भाटी, पार्षद अनिल मिश्रा, पार्षद विदित शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक का माल्यार्पण कर स्वागत किया और अपना पूर्ण समर्थन भाजपा प्रत्याशी को दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *