व्यापारियों के लिए मदन कौशिक ने कही ये बातें




हरिद्वार। हरिद्वार के व्यापारियों को लेकर मदन कौशिक ने बड़ी बात कही है, उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा व्यापारियों के हितों का ध्यान रखा है। व्यापारियों से कहा कि भाजपा सरकार आने पर हरिद्वार में नई पर्यटन विकास योजनाओं का खाका तैयार होगा।

ज्वालापुर में बैठक कर व्यापारियों ने भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक को अपना समर्थन दिया। व्यापारी नेता अरविंद बबली और शैलेश मोदी के संयोजन में आहूत इस बैठक में हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख व्यापारियों ने शिरकत की। इस दौरान व्यापारियों ने मदन कौशिक को तलवार भी भेंट की। समर्थन दिये जाने पर मदन कौशिक ने व्यापारियों का आभार जताया।

डॉ. विपिन प्रेमी की अध्यक्षता में यह बैठक हुई। बैठक में मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा ने हमेशा व्यापारी हितों को प्राथमिकता दी है। भाजपा सरकार ने बीते पांच सालों में विकास के नये कीर्तिमान गढ़े हैं। नगर में व्यापारी हितों के दृष्टिगत भाजपा ने हरिद्वार के इंफ्रास्ट्रक्चर पर विशेष ध्यान दिया। भाजपा सरकार बहुमत से आने के बाद हरिद्वार में नयी पर्यटन विकास योजनाओं का खाका तैयार होगा।

बैठक का संचालन व्यापारी नेता शैलेश मोदी ने किया। बैठक में अरविंद बबली, शैलेश मोदी, डॉ विशाल गर्ग, प्रदीप गर्ग, विनय चौधरी, सतीश त्यागी, डॉ अरविंद गुज्जर, संजय ढिंगड़ा, गौरव अग्रवाल, अंकित गुप्ता, आशीष बंसल, ललित नैयर, दीपक मणि गुप्ता, सुरेश गुलाटी, संजय मोदी, अक्षय गोयल, गौरव छाबड़ा, गौरव अरोड़ा, सागर बड़गोती, सचिन गोयल, सूरज अरोड़ा, राजन सेठ, वीरेंद्र शर्मा, हितेश अग्रवाल नमित गोयल राजीव शर्मा आदि उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *