शिवालिकनगर हत्याकांड के दस दिन में खुलासा न होने पर ​विधानसभा अध्यक्ष से मिले




शिवालिकनगर हत्याकांड के दस दिन में खुलासे न होने पर ​विधानसभा अध्यक्ष से मिले
नवीन चौहान
हरिद्वार। 13 अक्तूबर को शिवालिकनगर में हुए दोहरे हत्याकांड में खुलासा न होने पर श्री अग्रसेन महासभा उत्तराखण्ड के प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश महामंत्री डा.विशाल गर्ग के संयोजन में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की। उन्होंने शिवालिकनगर में वृद्ध दंपत्ति हत्याकांड के खुलासे व अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।
ऋषिकेश स्थित विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय पर मुलाकात के दौरान महासभा की ओर से उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा गया। इस दौरान डा.विशाल गर्ग ने कहा कि हरिद्वार की पाॅश कालोनी में गत दिनों अकेले रह रहे वैश्य समाज के वृद्ध दंपत्ति प्रह्लाद अग्रवाल व उनकी धर्मपत्नि गायत्री देवी की निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना के दस दिन हो जाने पर भी पुलिस न घटना का खुलासा कर पायी है और ना ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी कर पायी है। घटना के बाद ही शिवालिक नगर सहित पूरे शहर में खासतौर पर अकेल रह रहे वृद्धजनों में भय का माहौल है। लोगों में असुरक्षा की भावना बढ़ रही है। पुलिस की कार्यशैली पर शहर के लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने हत्याकाण्ड को अंजाम देने वाले अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस को निर्देशित करने की मांग की।

प्रदेश अध्यक्ष डा.हर्षवर्द्धन जैन व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष डा.पूनम गुप्ता ने भी मांग उठाई। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रतिनिधिमण्डल को आश्वस्त करते हुए कहा कि उच्च पुलिस अधिकारियों को घटना के खुलासे व अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तार किए जाने के लिए निर्देशित किया जाएगा। व्यापारियों में प्रदेश संयोजक तेज प्रकाश साहू, युवा जिला अध्यक्ष रजत जैन शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *