हरिद्वार के होटल में नाबालिग से दुष्कर्म की सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप, बिजनौर के थाने में दर्ज है गुमशुदगी




नवीन चौहान.
हरिद्वार के एक होटल में नाबालिग से दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताया गया कि शिकायर्ता पीड़िता बिजनौर की रहने वाली है ​जबकि आरोपी युवक मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।
पुलिस के अनुसार सुबह कंट्रोल रूम को सूचना मिली, जिसमें शिकायर्ता ने अपने आपको नाबालिग बताया और कहा कि एक युवक उसे बहकाफुसला कर होटल के कमरे में लग गया और वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी का नाम आदित्य कुमार 19 साल निवासी मुजफ्फरनगर यूपी बताया। आरोप है कि वह नाबालिग लड़की को हरिद्वार लेकर आया. यहां वह एक होटल में रूके। सूचना मिलने पर महिला पुलिसकर्मी ने पीड़ित नाबालिग से बातचीत की और घटना की जानकारी हासिल की. पुलिस ने नाबालिक के परिजनों को सूचना दे दी है और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर केस दर्ज कार्रवाई की जाएगी।
वहीं दूसरी ओर पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि नाबालिक के संबंध में गुमशुदगी भी दर्ज है. जबकि शिकायतकर्ता युवती ने ही युवक को हरिद्वार बुलाया था. इसकी मोबाइल रिकॉर्डिंग भी मिली है. युवती के परिजनों के पहुंचने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. घटना रेप से जुड़ी है या कुछ और मामला है। पुलिस के अनुसार मामला प्रेमप्रसंग का लग रहा है, पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच कर रही है। युवती के परिजन हरिद्वार पहुंच रहे हैं, उनकी तहरीर के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में उस थाने से भी संपर्क साधा जा रहा है जहां युवती के गुमशुदगी दर्ज है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *