हरिद्वार में बदमाशों का धावा, चार घरों में डकैती की घटना को दिया अंजाम




नवीन चौहान.
हरिद्वार जिले के सुल्तानपुर क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात चार घरों को अपना निशाना बनाते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने परिवार के लोगों को बंधक बनाकर नकदी और जेवरात आदि लूट लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी करने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर क्षेत्र में ईस्माइलपुर मार्ग पर स्थित नई कालोनी में बीती रात बदमाशों ने चार घरों को अपना निशाना बनाया। बदमाश सीढ़ी लगाकर घरों के अंदर दाखिल हुए और परिवार के लोगों को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया। पांचवें घर को भी बदमाश निशाना बनाने की फिराक में थे लेकिन घर के मालिक को शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दे दी। जिससे बदमाश वहां से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने कालोनी में रहने वाले गुलजार, आरिफ, शेरअली ओर नफीस के घर को निशाना बनाया। इन सभी के घरों से नकदी और सोने चांदी के जेवर बदमाशों ने लूट लिए। बदमाशों ने नूरहसन के घर पर भी धावा बोला लेकिन उसे शक होेने पर उसने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने से पहले ही बदमाश वहां से फरार हो गए।

बदमाशों के जाने के बाद बंधक बने पीड़ितों ने किसी तरह अपने आपको मुक्त कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। कालोनी में हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में दशहत का माहौल है। लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। कोतवाल यशपाल बिष्ट ने जल्द ही बदमाशों का पता लगाकर घटना का खुलासा करने की बात कही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *