विधायक मदन कौशिक ने राज्य स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं संग बांटी मिठाई




नवीन चौहान.
उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी विधानसभा हरिद्वार के कार्यकर्ताओं ने चंद्राचार्य चौक पर जोरदार आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर वर्षगांठ को पर्व के रूप में धूमधाम के साथ मनाया।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हरिद्वार नगर विधायक मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड राज्य ने इन 23 वर्षों में न केवल चारों ओर विकास किया है बल्कि पर्यटन और तीर्थाटन के क्षेत्र में देश में एक नई मिसाल कायम की है। आज प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में जिस प्रकार इन्वेस्टर समिट का आयोजन हो रहा है और हजारों करोड़ का निवेश देश और दुनिया के उद्योगपति उत्तराखंड में करने जा रहे हैं यह भविष्य के लिए अच्छा संकेत है। कहा​ कि प्रधानमंत्री का यह कथन कि यह दशक उत्तराखंड का होगा इसकी भी संभावनाओं को बलवती करता है।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का उत्तराखंड से भावनात्मक लगाव है। यही कारण है कि वे बाबा केदार और अन्य दर्शनीय स्थलों पर उत्तराखंड आते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान धामी सरकार प्रदेश के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। आने वाले दिनों में उत्तराखंड राज्य देश में अपनी अलग ही पहचान बनाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *