राज्य की पांचों लोकसभा सीट जीतने का सांसद नरेश बंसल ने बताया राज




Listen to this article
  • हरिद्वार के राज्य अतिथि गृह में सांसद नरेश बंसल से न्यूज़ 127 से एक्सक्लूसिव बातचीत

नवीन चौहान.
राज्य सभा सांसद नरेश बंसल ने हरिद्वार में न्यूज 127 से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया राज्य की पांचों लोकसभा सीटें भाजपा कैसे जीतेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में इस बार अच्छी परफारमेंस करेगी। जनता का भरपूर आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है।

हरिद्वार के राज्य अतिथि गृह में न्यूज 127 से बातचीत के दौरान जब उनसे प्रदेश में पार्टी की जीत का मंत्र पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी ही देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसका कार्यकर्ता चाहे बूथ अध्यक्ष हो या सरपंच, या प्रधानमंत्री। सभी साल के 365 दिन जनता के बीच रहते हैं। जनता की समस्याओं का समाधान कराते हैं, उनके परिवर्तन का प्रयास करते हैं। यही वजह है कि जनता का भरपूर आशीर्वाद बीेजेपी को मिलता है।

विपक्ष इंडिया गठबंधन के सवाल पर कहा कि विपक्षी गठबंधन में शामिल एक भी पार्टी धरातल पर कार्य नहीं करती। यह गठबंधन नहीं ठग बंधन है। इनका काम जनता को गुमराह करना है। बीजेपी ने पिछले 10 साल में काम करके दिखाया है। किसानों की आय बढ़ाने का कार्य किया है। महिला सशक्तिकरण किया है। महिलाओं को आरक्षण का लाभ देकर सम्मान किया है। इलाज की बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करायी है। आयुष्मान कार्ड बनवाकर इलाज में कैश लैस सुविधा दी है। महिला आरक्षण को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उत्तराखंड में पहले ही पांच में से एक सीट पर भाजपा ने महिला को टिकट दिया है।

हरिद्वार सीट पर संतों द्वारा टिकट की मांग उठाए जाने के सवाल के जवाब में कहा कि यह अच्छी बात है कि अधिक से अधिक दावेदार आ रहे हैं। लेकिन टिकट पर निर्णय पार्टी लेती है। दावेदार की नीति ​और नियत भी देखी जाती है। जिताऊ दावेदार को टिकट दिया जाता है। लोकसभा सभा चुनाव में पार्टी प्रदेश की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी, जनता के आशीर्वाद से अच्छी परफारमेंस देखने को मिलेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *