पंजनहेडी में बोले नरेश शर्मा, आम आदमी पार्टी के पास हर समस्या का समाधान




नवीन चौहान.
हरिद्वार। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी नरेश शर्मा ने पंजनहेडी में बैठक कर लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास हर समस्या का समाधान है। मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना हो या फिर रोजगार, चिकित्सा, शिक्षा सभी मुद्दों पर आम आदमी पार्टी की सोच अन्य राजनीतिक दलों से अलग है।

नरेश शर्मा ने कहा कि दिल्ली में तीन बार सरकार चलाकर आम आदमी पार्टी ने अपने आपको साबित भी कर दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को अवसर प्रदान करें यह गारंटी है कि क्षेत्र में विकास का स्वरूप ही अलग नजर आएगा। हर हाथ को काम मिलेगा तथा विकास का पहिया तेजी से घूमेगा।

पंजनहेडी गांव में जन संपर्क करते हुए नरेश शर्मा ने लोगों की समस्याएं सुनी और उन्हें दूर कराने का भरोसा भी दिलाया। इस दौरान युवा नेता सचिन चौहान ने आम आदमी पार्टी को विकास की पर्याय बताया। वरिष्ठ नेत्री सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर जनता अब नए विकल्प के रूप में देख रही है।

रविंद्र शर्मा ने कहा कि झूठे वादे करने वालों को सबक सिखाने के लिए जनता इस बार तैयार बैठी है। रेनू चौहान और सपना चौहान ने भी आम आदमी पार्टी को आम जनता की पार्टी बताया और दावा किया कि इस बार सरकार आम आदमी पार्टी की ही बनेगी। विकास शर्मा ने सभी लोगों से आम आदमी पार्टी पर विश्वास जताकर इस बार आप को ही जिताने की अपील की।

इस दौरान अवनीश चौहान, गजेंद्र चौहान, पवन चौहान, सोमवीर सिंह, हरीशचंद्र, रमेश कुमार, पाल सिंह चौहान समेत बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *