चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार




योगेश शर्मा.
थाना पथरी पुलिस ने एक वाहन चोर को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

पुलिस के अनुसार थानाध्यक्ष पथरी द्वारा अलग अलग टीम गठित कर मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ती हुई घटनाओं की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ हेतु अभियान चलाया गया। पुलिस टीम द्वारा लगातार भ्रमण शील रहते हुए अभियुक्तों की पतारसी सुराग रस्सी की गई, मोटरसाइकिल चोरी की घटित घटनाओं के अनावरण हेतु मुखबिर तंत्र सक्रिय करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया गया।

इसी के साथ मोटरसाइकिल चोरी की पुरानी घटनाओं में संलिप्त अभियुक्त गणों के बारे में जानकारी की गई, इसी क्रम में दिनांक 3/7/2022 को मुखबिर खास ने सूचना दी कि आपके थाने का वांछित अभियुक्त ग्राम गाडोवाली में ईदगाह के पास मोटरसाइकिल पर बैठा है। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर घेर घोटकर पकड़ लिया, पकड़े गए व्यक्ति से नाम पता पूछा तो इसने अपना नाम मोहसीन पुत्र मोहब्बत निवासी गाडोवाली थाना पथरी हरिद्वार बताया मोटरसाइकिल के संबंध में कागजात तलब किए गए कागजात दिखाने में काशीर रहा पूछताछ करने पर बताया कि मैंने और मेरे साथी मुराद पुत्र शहीद निवासी गाड़ोवाली ने यह मोटरसाइकिल कोतवाली मंगलौर से चोरी की थी।

उपरोक्त मोटरसाइकिल के संबंध में कोतवाली से जानकारी की गई इस संबंध में कोतवाली मंगलौर पर मुकदमा अपराध संख्या 589/ 22 धारा 379 भादवि दर्ज है, अभियुक्त गणों से सख्ती से पूछताछ करने पर व अभियुक्त गणों की निशानदेही पर एक मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस सिल्वर कलर भी बरामद की गई। अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है

पुलिस टीम
1-थानाध्यक्ष रविंदर कुमार
2-उप निरीक्षक रूकम सिंह
3-उप निरीक्षक प्रीति नेगी
4-कॉन्स्टेबल 174 राजाराम
5-कॉन्स्टेबल 491 सुखविंदर
6-कॉन्स्टेबल534 राकेश नेगी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *